Tale of Tales Movie 2015 Explained In Hindi | Part – 1

0
384
Tale of Tales Movie Explained In Hindi

दोस्तों हॉलीवुड की Tale of Tales Movie 2015 काफी लोकप्रिय साबित हुई है। आप अगर tale of tales full movie online देखना चाहते है तो आप इसे telegram के माध्यम से देख सकते है। आपको यह हम आपको इस आर्टिकल में Tale of Tales Movie 2015 को Hindi में Explained बताएँगे।

Tale of Tales Movie 2015 Explained In Hindi Part-1

मूवी के स्टार्ट होते ही हमें स्टोरी नंबर 1 बताई जाती है जो Kongdom Of Longtrellis में एक राजा और रानी की है। राजा अपनी रानी को बहुत प्यार करते थे और वह चाहते थे की उनकी रानी हमेशा खुश रहें लेकिन बदकिस्मती से रानी कभी माँ नहीं बन सकती थी और उस बाद को लेकर वो काफी दुखी रहती थी। वैसे तो राजा पुरे Kongdom से डॉक्टर्स को बुलाते थे जो रानी का इलाज कर सकें लेकिन किसी के भी समझ में कुछ नहीं आता और वो उनकी हेल्प नहीं कर पाते थे। फिर एक दिन राजा अपने महल में सर्कस वालो को बुलाते है। ताकि वह लोग मनोरंजन कर के रानी को खुश कर सकें।

Tale of Tales Movie 2015 Explained In Hindi

सर्कस में आने वाले लोगों में एक औरत गर्भवती थी जिसे देख कर रानी का मूड और ख़राब हो जाता है। फिर रानी काफी गुस्से में आकर अपने रूम में जाकर चीजें तोड़ने लगती है। राजा अपनी रानी से बहुत प्यार करते थे और वो रानी को यकीं दिलाते थे की वो उनके लिए कुछ भी कर सकते है। अगले दिन महल में एक आदमी आता है जो की लम्बा पतला तथा बूढ़ा था। जो उन्हें बताता है की इस बारे में वो रानी की मदत कर सकता है।

Also Read:- The Texas Chainsaw Massacre Movie (2003) Explained Hindi | Part 1

राजा उसे कहता है की तुमसे पहले भी बहुत लोग आ चुके है और वो भी यही दावा करते है। लेकिन वो भी हमारी मदत नहीं कर पाए पर तुम इतने यकीं के साथ कैसे कह सकते हो। तब वह आदमी राजा को समझाता है की यह हो सकता है। पर सवाल यह है की तुम बच्चा लेने के लिए किस हद तक जा सकते हो। उसकी बात पर राजा जवाब देते है की आखरी हद तक। तो वो बूढ़ा आदमी राजा को कहता है की तुम एक जिंदगी हासिल करना चाहते हो तो तुम्हे एक जिंदगी देना भी पड़ेगा। तो वो लोग इसके लिए मान जाते है।

Tale of Tales Movie 2015 Explained In Hindi

राजा को टारगेट दिया जाता है क वह Sea Creatures का शिकार करें। जिसे मारने के बाद उसका दिल निकाल लिया जाएगा और उस दिल को एक एसी औरत पकाएगी को शुद्ध तथा बिलकुल अकेली हो। जिसे पकाने के बाद रानी खा लेगी और गर्भवती हो जाएगी।क्योंकी उन लोगों को बच्चा चाहिए था। तो इसीलिए राजा जल्दी ही शिकार के लिए निकल जाते है। उनका टारगेट उन्हें एक तालाब में मिल जाता है। जो की एक बहुत बड़े आकर का मोंस्टर था। राजा उसका शिकार करने के लिए तालाब के पानी में जाता है।

Also Read:- The Texas Chainsaw Massacre Movie (2003) Explained Hindi | Part 2

उस समय वो मोंस्टर सो रहा होता है तब राजा उस पर वार करता है। राजा उसे मरने में कामयाब तो हो जाता है। लेकिन फाइट के दौरान राजा भी जख्मी हो जाता है और उसकी वहीँ पर मौत हो जाती है। मौत होती तब तक राजा उस मोंस्टर का दिल निकाल चूका था। तब रानी खुद उस मोंस्टर के दिल को एक कपडे में लपेट कर महल में ले आती है। उन लोगों की मेड्स में एक औरत एसी थी जो की बिलकुल शुध्द थी तथा बिलकुल अकेली थी। तो उसे दिल को पकाने का काम सोपा जाता है।

Tale of Tales Movie 2015 Explained In Hindi

जब वो दिल को पकाती है तो उसे भी अजीब सी फीलिंग्स होने लगती है और वह भी वहीँ पर गर्भवती हो जाती है। जब वो दिल पक जाता है तो उसे रानी भी खा लेती है तथा रानी भी गर्भवती हो जाती है।कुछ समय बाद एक ही दिन दोनों को बच्चे होते है और वो दोनों बच्चे लड़के ही थे। रानी अपने बच्चे का नाम Elies रखा तथा मेड ने अपने बच्चे का नाम Jonah रखती है। फिर कहानी 16 साल के बाद दिखाई जाती है। जहाँ वो बच्चे बड़े हो चुके थे और रानी अपने बेटे के साथ बहुत खुश थी। जैसे उसे एक नयी जिंदगी मिल गयी हो।

दोस्तों आगे की कहानी आपको Part-2 में मिल जाएगी।

दोस्तों हॉलीवुड की Tale of Tales Movie 2015 काफी लोकप्रिय साबित हुई है। आप अगर tale of tales full movie online देखना चाहते है तो आप इसे telegram के माध्यम से देख सकते है। आपको यह हम आपको इस आर्टिकल में Tale of Tales Movie 2015 को Hindi में Explain किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here